जियो ने सैमसंग के साथ मिलकर किया करार, मोबाइल खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

नर्इ दिल्ली। मुकेश अंबानी ने जब से जियो को लांच किया है, तब से देश के लोगों का जियो के शानदार आॅफर से दिल जीतने का काम कर रहे हैं। यहां तक उन्होंने लोगों मुफ्त डाटा आैर कम कीमत के मोबइल ही नहीं दिए बल्कि देश के लोगों को नौकरी भी आॅफर की है। लेकिन हम जिस आॅफर की बात करने जा रहे हैं वो वाकर्इ अनोखा आैर शानदार है। अगर इस आॅफर को लोगों ने पसंद कर लिया तो जियो अपने सभी रिकाॅर्ड को पीछे छोड़ देगा।

ये है जियो का नया अाॅफर
मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने सैमसंग के साथ मिलकर ग्राहकों के लिए कैशबैक आफर पेश किया है। पेशकश में ग्राहकों को 2750 रुपए का कैशबैक दिया जायेगा। ग्राहकों को सैमसंग के स्मार्टफोन जे2 और जे7 डूओ पर जियो कैशबैक के साथ अतिरक्त डेटा भी देगा। जियो कैशबैक एवं अतिरिक्त डेटा पेशकश 22 जनवरी 18के तहत कोई भी जियो ग्राहक अगर सैमसंग के उक्त दोनों माडल खरीदता है तो उसे केशबैक और अतिरिक्त डेटा के फायदे मिलेंगे। पेशकश 30 सितंबर तक उपलब्ध होगी।

ज्यादा से ज्यादा मिलेगा फायदा
इस आॅफर के तहत ग्राहक को 50 रुपए के 55 कैशबैक वाऊचर मिलेंगे जो कुल मिलकर 2750 रुपए के होंगे। ग्राहक वाऊचर को अगले रिचार्ज में इस्तेमाल कर सकेगा। ग्राहक जब 198 अथवा 298 रुपए के प्रीपेड प्लान लेगा उस समय एक बार में एक ही वाऊचर का भुगतान करवा सकेगा। ग्राहक 198 रुपए अथवा उससे अधिक का कोई भी जियो प्रीपेड प्लान चुनता है तो उसे निर्धारित डेटा से दोगुना डेटा मिलेगा। डबल डेटा पेशकश का फायदा केवल चार बार के रिचार्ज में ही उठाया जा सकता है।

दूसरी कंपनियां रही हैं नाकाम
इस तरह के आॅफर पहले भी दूसरी कंपनियां करती रही है लेकिन फायदा देने के मामले में नाकाम ही साबित हुर्इ हैं, लेकिन जियो आैर सैमसंग ने मिलकर इस आॅफर को लेकर आ रहे हैं वो वाकर्इ लोगों के लिए फायदे का सौदा साबित होगा। अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर यह आॅफर किस तरह का रिकाॅर्ड कायम करता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xE94oz

Comments

Popular posts from this blog

जेवराती मांग आने से महंगा हुआ सोना, एक सप्ताह में इतनी बढ़ गई कीमत

15 हजार में शुरू हो जाएगा सेनेटरी नैपकिन बिजनेस, सरकार दे रही है 90% लोन

जनवरी में लॉन्च होगा दुनिया का पहला पांच कैमरा वाला स्मार्टफोन, हो सकती है इतनी कीमत